IPL 2023 LSG vs MI: करो या मरो की जंग, आज के मैच के लिए चुने ये परफेक्ट ड्रीम 11 टीम

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का 63 वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है।दोनों टीमें  लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी, जहां इनके बीच करो या मरो की जंग रहने वाली है।दोनों टीमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही हैं और इसलिए जीत की जरूरत है। यही नहीं एक हार से पूरा खेल बिगड़ सकता है और वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकती है।

मुंबई इंडियंस 12 मैच में 14 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है और लखनऊ सुपर जायंट्स 12 मैच में 13 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।मुंबई और लखनऊ के मैच के ड्रीम इलेवन को लेकर अगर आप विचार कर रहे हैं, तो हम आपको यहां कुछ खिलाड़ियों के टिप्स दे रहे हैं ।
मुंबई और लखनऊ के मैच के लिए परफेक्ट ड्रीम 11 बनाकर आप पुरस्कार जीत सकती है ।

 विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में आप निकोलस पूरन और ईशान किशन को चुन सकते हैं ।वहीं बल्लेबाजों के रूप में सूर्यकुमार यादव, काइल मेयर्स, टिम डेविड और तिलक वर्मा को चुनना सही रहेगा। बता दें कि सूर्यकुमार यादव इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और आप उन्हें कप्तान बना सकते हैं।


वहीं उपकप्तान के रूप में मार्कस स्टोइनिस या कैमरून ग्रीन को चुन सकते हैं।आप अपनी टीम में ऑलराउंडरों के रूप में मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या और कैमरन ग्रीन को जगह दे सकते हैं।वहीं गेंदबाजों में पीयूष चावला, अमित मिश्रा और आवेश खान को चुन सकते हैं।इन खिलाड़ियों के दम पर परफेक्ट ड्रीम 11 टीम चुनी जा सकती है।
IPL 2023 LSG vs MI: करो या मरो की जंग, आज के मैच के लिए चुने ये परफेक्ट ड्रीम 11 टीम IPL 2023 LSG vs MI: करो या मरो की जंग, आज के मैच के लिए चुने ये परफेक्ट ड्रीम 11 टीम Reviewed by News Himachali on 07:26:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.